modi-on-pulwama-saheed-shradhanjali

पुलवामा के गुनाहगार जितना छिप लें, उन्हें सजा जरूर मिलेगी: मोदी

सुर्खियाँ

यवतमाल (महाराष्ट्र), 16 फरवरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक बार फिर दोहराया कि पुलवामा के शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और इस गुनाह के गुनाहकर जितना भी छिप लें उन्हें सजा जरूर मिलेगी।

विकास परियोजनाओं का यहां शुभारंभ करते हुए श्री मोदी ने पुलवामा के शहीदों को एक बार फिर नमन करते हुए देश की जनता से धैर्य बनाये रखने और अपने जवानों पर भरोसा रखने की अपील की। उन्होंने कहा ,“ पुलवामा के गुनाहगारों को कैसे, कहां, कब, कौन, किस प्रकार की सजा देगा ये हमारे जवान तय करेंगे। शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और आंतकवादियों को उनके गुनाह की सजा जरूर मिलेगी। ”

पाकिस्तान का नाम लिए बिना श्री मोदी ने कहा ,“ भारत के बंटवारे के बाद एक देश जो अस्तित्व में आया, आतंकवाद का पनाहगार और आतंकवाद का दूसरा पर्याय बन चुका है। यह देश दीवालिया होने की कगार पर है और उसके मंसूबो को हम किसी भी तरह सफल नहीं होने देंगे। सैनिकों , विशेषकर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में जो गुस्सा है वह भी देश समझ रहा है इसलिए सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे दी गयी है। आतंकवादी संगठनों ,आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है वे चाहे जितना छिपने की कोशिश करें उन्हें सजा जरूर मिलेगी। ”

श्री मोदी ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान को शुक्रवार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा था कि सुरक्षा बलों को पूरी आजादी दे दी गयी है और हम शहीदों की रक्त के एक-एक बूंद की कीमत लेकर रहेंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.